इतनी बड़ी एक्ट्रेस के आज आ गए ऐसे दिन जानकर रह जाएंगे दंग - Ghanta Gyan

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Thursday 8 June 2017

इतनी बड़ी एक्ट्रेस के आज आ गए ऐसे दिन जानकर रह जाएंगे दंग

बॉलीवुड अभिनेत्री किम शर्मा पिछले काफी समय से अपनी शादी शुदा जिंदगी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। कुछ वक्त पहले ही आई खबरों के अनुसार कहा जा रहा था कि किम अब अपने पति अली पुंजानी से अलग होकर मुंबई वापस आ गई हैं। खबरों के मुताबिक पति से अलग होने के बाद अब किम पाई-पाई के लिए मोहताज हो चुकी हैं और किसी काम की तलाश में हैं। हालांकि कुछ वक्त पहले किम ने इन खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए इन्हें गलत बताया था। लेकिन अब जो खबर सामने आई है उसने सभी को चौंका दिया है। दरअसल कहा जा रहा है कि किम इन दिनों एक कंपनी के लिए फ्री में काम कर रही हैं। दरअसल उन्होंने कुछ समय पहले अभिनेता जावेद जाफरी से हाथ मिलाया है।

वह उनकी कंपनी इंडियन डॉक्यूमेंट्री फाउंडेशन के प्रोग्राम 'गुड पिच इंडिया' के साथ जुड़ गई हैं। यह कंपनी देश-विदेशों में बनने वाली डॉक्यूमेंट्री के प्रमोशन और फंड की मदद करती है। खबरों के अनुसार किम इस कंपनी ने फरवरी से इस कंपनी के साथ काम करना शुरु किया था। गौरतलब है कि अभिनय जगत में खास सफलता हासिल न होने के बाद किम ने बिजनेसमैन अली पुंजानी संग शादी कर केन्या में जाकर अपना गृहस्थी बसा ली। लेकिन उनकी शादी लंबे वक्त तक चल पाई।

कहा जा रहा है कि किम के पति ने किसी और लड़की के लिए उन्हें छोड़ दिया। वहीं दूसरी तरफ ऐसी भी खबर आई थी कि फैशन डिजाइनर अर्जुन खन्ना को डेट कर रही हैं। कुछ वक्त पहले ही इन दोनों को एक इवेंट शो के दौरान साथ देखा गया था।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages