लड़कियों की इस तरह की हरकत देती है इस बात का इशारा - Ghanta Gyan

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Thursday 8 June 2017

लड़कियों की इस तरह की हरकत देती है इस बात का इशारा

हमारे समाज में शर्म महिलाओं का गहना है। इसे जितना संभालकर रखती है उतना ही बढ़ता है। अक्सर महिलाएं अपनी फीलिंग्स जाहिर करने में हिचकिचाती हैं। अगर फिजिकल रिलेशन बनाने की बात की जाएं तो महिलाएं खुलकर बोलने के बजाए इशारों के जरिए अपने पार्टनर को फीलिंग्स समझाने की कोशिश करती हैं।
आहें भरना: जब एक्साइटमेंट बढ़ता है तो सांसे जोर से चलने लगती हैं। जब शरीर में चरम सुख पाने की चाहत बढ़ती है तो दिल की धड़कन बढ़ जाती है और शरीर के अंदरुनी हिस्से को अधिक ऑक्सिजन की जरूरत होती है। यह आपके लिए बेडरूम की ओर जाने का इशारा है। 
सीने पर हाथ रखकर उंगलिया फेरना: महिलाएं आपके सिर पर हाथ या फिर आपके सीने पर हाथ फेर कर ये इशारा करती हैं कि वो आपके साथ कंफ़र्टेबल महसूस कर रही है और खुद को रोकना नहीं चाहती। 
अकेले में समय बिताने का इशारा: अगर आपकी पार्टनर अपनी दोस्तों से अलग आपके साथ आपके घर पर या बेडरूम में ज्यादा समय बिताना चाहती है तो इसका मतलब है वह आपसे अंतरंग होना चाहती है। 
एक्साइटमेंट: अगर आप पार्टनर को प्यार से टच करें और पार्टनर बढ़कर आपको बांहों में भर ले या फिर आप उसको किस करें और वह आगे बढ़कर आपको जबर्दस्त तरीके से किस करना शुरू कर दे। यह संकेत है कि आपको आगे बढ़ना चाहिए। 
शारीरिक संबंध के दौरान महिलाएं करती है कैसे कैसे नाटक, जानें हकीकत 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages